Latest job news, Exams, GPSC, UPSC, Sarkari Nokari, Bharati Updates, GK, General Awareness, OJAS

Add 1 gram of this item in wheat flour to the nutritious roti

Add 1 gram of this item in wheat flour to the nutritious roti



✓As indicated by the bustling way of life of today, everybody is occupied in their work. Instructions to discover an answer for work rapidly. Additionally, the ladies who work in the kitchen rush to work quick in the kitchen. Here are a couple of tips to demonstrate that you can work quick in the kitchen.

लंबे और स्वस्थ रहने के बाद भी, कृपया इस पोस्ट को पढ़ें और बाद में इसे अग्रेषित करें। डाइटिंग यह भी कहती है कि कैंसर के अलावा, कोई भी मरता नहीं है
✓इसलिए आज हम आपके लिए कुछ ऐसे टिप्स लेकर आए हैं जिनसे आप अपने किचन के काम को आसान बना सकते हैं।
✓घर के बने दूध से बने मक्खन के साथ घी बनाने के बाद, मिश्रण को वापस न फेंके और इसे कुछ समय के लिए ठंडे पानी में रखें और पांच से छह घंटे के लिए फ्रीज में रखें। पानी और बर्तन में घी जम जाएगा। जिसे आप अलग पहचान दे सकते हैं। आप इसे पूर्ण, दानेदार या अन्य आटे के रूप में उपयोग कर सकते हैं।

➾USEFUL TO ALL :⟸



⏩⏩⏩BPL LIST OF GUJARAT ⏪⏪⏪

- जब ज़्यादातर दही के पत्तों की ज़रूरत हो, तो नवशेक के दूध में एक केयेन लें। दही दो घंटे से भी कम समय में तैयार हो जाएगा।
-यदि आप बहुत सारे टमाटरों को स्टोर करना चाहते हैं, तो सबसे पहले, कृपया उन्हें दिलचस्पी लें और उन्हें फ्रीज में भरी हुई बर्फ की ट्रे में डालें। जमे हुए चावल के स्टोव को फ्रीज़ से भरे प्लास्टिक बैग में रखें। इसका उपयोग ग्रेवी, सॉस और शोरबा के साथ करें।


- जब चावल पक जाए, तो इसमें एक चम्मच चीनी डालें। रिसोट्टो में से प्रत्येक जारी किया जाएगा और खुशबू भी अच्छी होगी।


- पौष्टिक रोटी बनाने के लिए गेहूं का आटा चक्की में डालते समय, इसमें सोयाबीन के बीज 1: 10 मात्रा में मिलाएं।


-फ्रीज को बंद करने से पहले, फ्रीज को बनाने से पहले, फ्रीज में अखबार के टुकड़ों के बड़े हिस्से बना लें और इसे एक सलाम पाउडर पर छिड़क दें, जिससे फ्रीज बाहर नहीं निकलेगा और घुन भी नहीं लगेंगे।


✓अगर आप रोस्ट करने के बाद चाय पर नींबू का छिलका रगड़ेंगे, तो यह बहुत साफ हो जाएगा।

0 Comments:

Post a Comment

Menu :
Powered by Blogger.

pppppp